Thursday, April 18, 2024
HomeGossipनिरहुआ-रवि किशन की फिल्म का प्रमोशन पटना में

निरहुआ-रवि किशन की फिल्म का प्रमोशन पटना में

Kashi amarnath promotion in patna

दीपों के पर्व दीवाली के अवसर पर 18 अक्टूबर को सम्पूर्ण भारत में एक साथ रिलीज हो रही फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ का प्रमोशन करने निरहुआ-रवि किशन पटना पहुंचे। फिल्म प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा मौजूद रहीं। उन्होने बताया ‘काशी अमरनाथ’ में एंटरटेनमेंट के साथ-साथ स्‍वच्‍छ भारत अभियान व तंबाकू से बचने का संदेश भी होगा।

इसे भी पढ़े:मैं सेहरा बांध के आउंगा’ के भव्य प्रदर्शन की तैयार हुई कुछ इस प्रकार

इसका निर्माण प्रियंका चोपड़ा की फ़िल्म निर्माण कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स व रोज क्वार्ट्ज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। इस फिल्‍म में मेगा स्टार रवि किशन, जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और सपना गिल मुख्‍य भूमिका में हैं। सपना गिल ‘काशी अमरनाथ’ के जरिए भोजपुरिया पर्दे पर कदम रख रही हैं।

Promotional event for Bhojpuri Movie Kashi Amarnath at Hotel Maurya, Patna.

A post shared by Srinjoy Sen (@srinjoysen) on


बड़े बड़े बॉलीवुड कलाकारों ने मिलकर अपने समय व धन को इस बदलाव के लिए न्योछावर किया हैं तो लोगो का कर्तव्य बनता हैं की फिल्म काशी अमरनाथ में दिखाए गए बदलाव के भावों के प्रति अपनी राय देकर एक सफल कार्य बनाये। इसके जरिये समाज को केवल इंटरटेनमेंट ही नहीं बल्कि कुछ उच्च कोटि का अनुभव भी देने का प्रयास रहेगा।

18th October Se Kashi Amarnath ????

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


‘काशी अमरनाथ’ दीपावली के अवसर पर बिहार झारखण्ड, यू पी, दिल्ली, नेपाल, मुम्बई और गुजरात मे 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -