Jila Champaran

अभिनेता खेसारी लाल यादव ज़्यादातर काजल राघवानी और रितु सिंह जैसी अभिनेत्रियों के साथ एक्टिंग करते हुए दिखाई देते है मगर पहली बार खेसारी अभिनेत्री मणि भट्टाचार्या के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘जिला चंपारण’ में एक साथ दिखाई देने वाले हैं | और इस नई एक्ट्रेस के साथ अभिनय करते हुए खेसारी काफी खुश भी नजर आ रहे है। बताया जा रहा हैं की फिल्म ‘जिला चंपारण’ में इन दोनों की जोड़ी बहुत खूब सूरत लग रही है | इस कारण भोजपुरी के दर्शक भी इस फिल्म को देखने के लिये बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

फिल्म में धमाकेदार एक्शन

Khesari Name02

Advertisement

फिल्म में खेसारी लाल, काजल राघवानी, और मनी भट्टाचार्या मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे, प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में खेसारी लाल यादव का किरदार काफी दमदार है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव दो -दो सुंदरियों के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीन दर्शकों को देखने के लिये मिलेंगे ।

खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म में मणि भट्टाचार्या, मोहिनी घोष,अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर,आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। फिल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद व निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं, लेखक मनोज कुशवाहा है | इस फिल्म में संगीत मधुकर आनंद ने दिया और गीत प्यारेलाल यादव व आजाद सिंह ने तैयार किये है ।