Wednesday, May 22, 2024
HomeGossipकरते हैं ‘घूँघट में घोटाला’..... अब हैं जेल में

करते हैं ‘घूँघट में घोटाला’….. अब हैं जेल में

Ghunghat mein ghotala movie shooting stills
घूँघट में घोटाला करने के बाद जेल में

दोस्तों आपने भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल निरहुआ की बतौर निर्माता उनकी अगली फिल्म घूंघट में घोटाला का नाम तो सुना ही होगा। जिसके नए नए पोस्टर सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। फिल्म में निरहुआ के चहिते भाई प्रवेश लाल यादव मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। मगर हालही प्रवेशलाल की एक और फोटो सोशल मिडिया पर नज़र आई हैं जिसमे वह घूँघट में घोटाला करने के बाद जेल में दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े: काजल-खेसारी का रोमांटिक लुक….. फैंस को दीवाना बनाने के लिए हैं काफी

दोस्तों चौंकने की कोई बात नहीं हैं क्योकि यह फोटो खुद प्रवेश लाल यादव ने शेयर की हैं। यह तस्वीर उनकी आगामी फिल्म ‘घूँघट में घोटाला’ की शूटिंग के दौरान की हैं। जिसमे वह जेल का सीन फिल्माते नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने एक अतिरिक्त तस्वीर शेयर की हैं।


दूसरी तस्वीर में वह अपने चांडाल चौकड़ी के साथ स्कूटर पर बैठे शैतानी करते दिखाये गये है। पोस्टर को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म पूर्णरूप से कॉमेडी बेस्ड है। फिल्म को आजमगढ के भिन्न-भिन्न लोकेशन पर फिल्माया गया है।

Pick From Ghoonghat Mein Ghotala #pravesh #lal #manjul #thakur #toran #rajput

A post shared by Pravesh Lal (@pravesh_lal) on


चूँकि फिल्म के डायरेक्टर मंजूल ठाकुर है तो क्रीटिक्स को लग रहा है कि फिल्म में अगर कॉमेडी होगी तो उसका भी विषयवस्तु बहुत बेहतरीन होगी।


फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ कुछ ऐसा भी है जो दर्शको को नये तरीके से रोमांचित करेगा। निरहुआ एन्टरटेनमेंट प्रस्तुत प्रवेश लाल यादव,ऋचा दीक्षित और मनी भट्टाचार्या अभिनीत बहुचर्चित फिल्म ‘घुंघट में घोटाला’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घूंघट में घोटाला 9 फरवरी 2018 को सम्पूर्ण भारत मे एक साथ रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -