Monday, May 27, 2024
HomeGossipभोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर ‘गैंग ऑफ सीवान’ का जलवा बरक़रार

भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर ‘गैंग ऑफ सीवान’ का जलवा बरक़रार

Gang of sivan bhojpuri movie released
भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर ‘गैंग ऑफ सीवान’ का जलवा बरक़रार

इन दिनों भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धूम मचा देने वाली फिल्‍म ‘गैंग ऑफ सीवान’ बिहार के बाद मुंबई और गुजरात में भी अपने परचम का झंडा लहरा रही है। इसके नाम से ही आज हर किसी के जहन में केवल क्राइम, खौफ, गैंग जैसी तस्‍वीरें उभरती हैं, जिससे इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही हैं। राजू चौहान निर्देशित और सुनील दुबे अभिनीत फिल्‍म ‘गैंग ऑफ सीवान’ को बिहार के बाद मुंबई और गुजरात में भी काफी अच्छा रेस्‍पांस मिल रहा है।

अभी पढ़े: अब भोजपुरी में भी सलमान खान जैसा दबंग लुक और जबरदस्त एक्शन लेकर आ रहे हैं ‘पवन सिंह’

इस फिल्म के डायरेक्टर राजू चौहान जी ने बताया की ये एक अच्छी फिल्म है जो एक्शन कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है जो दर्शको को काफी पसंद आएगा। वही सुनील दुबे ने इस फिल्‍म को लेकर कहा कि ये दर्शकों का प्‍यार ही है कि उन्‍हें हमारी फिल्‍म पसंद आ रही है। एक्‍शन बेस्‍ड इस फिल्‍म में गाने भी काफी अच्‍छे हैं और फिल्‍म में इमोशन भी खूब देखने को मिलेगा।

अभी पढ़े: 11 दिसम्बर को लांच होगा ‘घूंघट में घोटाला’ का ट्रेलर

फिल्‍म के निर्देशक राजू चौहान ने कहा कि फिल्‍म की कहानी के साथ साथ इसमें सुनील दुबे, साहिल खान और प्रिया शर्मा ने लाजवाब अभिनय किया है। शाहिदा खान प्रस्‍तुत फिल्म ‘गैंग ऑफ सीवान’ के निर्माता दिलशाद हैं और सह निर्माता अनिस अहमद, सुप्रिया साक्षी, राधेश्‍याम शर्मा और रामाकांत सिंह हैं।

“Gang of Siwan” my movie ???? ???? today release in Mumbai.

A post shared by Anees Ahmed (@anees_h2so4) on


जबकि फिल्‍म में संगीत राज सेन ने दिया है और गीत लिखे हैं विनय बिहारी, विपीन बहार व फणींद्र राव ने। डीओपी नंदलाल चौधरी, एक्‍शन सिंह इज किंग और कोरियोग्राफही संजय कोर्वे, महादेवन, संजय चौधरी (अर्जुन) का है। और लेखक राकेश त्रिपाठी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -