Tuesday, May 21, 2024
HomeGossipखेसारी लाल के बाद अब मणि भट्टाचार्य करेगी इस एक्टर के साथ...

खेसारी लाल के बाद अब मणि भट्टाचार्य करेगी इस एक्टर के साथ फिल्म में रोमांस

film Ya Ali Bajarang Bali in Mani Bhattacharya

भारत की गंगा – जमुनी तहजीब पर आधारित भोजपुरी फिल्म ‘या अली बजरंग बली’ में पहली बार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ मणि भट्टाचार्य नजर आएंगी। इससे पहले हाल ही में रिलीज खेसारी लाल यादव की फिल्म जिला चम्पारण में मणि भट्टाचार्य खेसारी के साथ रोमांस करती नज़र आयी।

खेसारी लाल के बाद अब ये एक्ट्रेस फिल्म ‘या अली बजरंग बली’ में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ नये अवतार में नज़र आएँगी, भोजपुरी इंडस्‍ट्री में धमाल मचाने को तैयार प्रदीप पांडेय चिंटू एक बार फिर से फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’ लेकर आ रहे हैं। बता दे फिल्‍म ‘जिला चम्पारण’ से मणि भट्टाचार्य ने भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू किया।

‘या अली बजरंग बली’ की शूटिंग प्रारम्भ

राजकुमार आर पांडेय की पेशकश ‘या अली बजरंग बली’ की शूटिंग प्रारम्भ हो चुकी हैं, जिसका मुहूर्त मुंबई में किया गया। फिल्‍म मुहूर्त के शुभ अवसर पर चम्पक जैन, राजकुमार आर पांडेय, नरेश प्रजापति, विकास सिंह, अजय झा, पूजा रजक, महेश आचार्य, कानू मुखर्जी, रवि जैसवाल, करण पांडेय, अनवर और महेश उपाध्याय आदि लोगों ने इस नई फिल्म के लिए प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ को शुभकामनायें दी।

फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’ के निर्माता दिलीप जयसवाल हैं और फिल्‍म का निर्देशन रफीक लतीफ शेख कर रहे हैं। फिल्‍म के संवाद लालजी यादव ने लिखा है, डांस कानू मुखर्जी, संगीत मधुकर आनंद का हैं।

फिल्म ‘माई रे माई हमरा उहे लईकी चाही’ में किया नई हीरोइन को लॉच

इससे पहले भी प्रदीप आर पांडेय ‘चिंटू’ ने फिल्म ‘माई रे माई हमरा उहे लईकी चाही’ के लिए बताया था की उनके साथ इस फिल्म में नई हीरोइन प्रीति ध्यानी को लॉच किया गया हैं। और वह बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। इस फिल्म के प्रति अपनी प्रतिक्रिया दिखाते हुए खुद प्रदीप आर पांडेय ‘चिंटू’ ने फिल्म का लुक सोशल मिडिया पर शेयर किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -