Monday, April 15, 2024
HomeGossipरिलीज होने से रोक दिया गया खेसारी की फिल्म को

रिलीज होने से रोक दिया गया खेसारी की फिल्म को

Dulhaniya Ganga Par ke

सिनेमाघरों में भारी तादाद में जाने वाले दर्शको की उम्मीद अब टूट सी चुकी हैं जी हां दोस्तो ख़ेसारी की फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरो में दर्शको की भीड़ उमड़ पड़ती हैं मगर ख़ेसारी के फैंस कई महीनो से जिस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं वो आज तक सिनेमाघरों में रिलीज नही हुई | बता दे खेसारी की एक फिल्म ऐसी भी थी जिसकी शूटिंग पूरी तो हो गई लेकिन आज तक सिनेमाघरों में रिलीज नही हुई।

खेसारी की जिस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफ़ी बेताब हैं उस फिल्म का नाम हैं “दुल्हिन गंगा पार के” | ख़ास बात तो ये हैं की इस फिल्म से पहले भी कई फ़िल्मे शूट हो चुकी थी और सिनेमाघरो में रिलीज़ भी हो चुकी हैं मगर आज तक इस फिल्म को सिनेमाघरो में रिलीज़ नही किया गया | फिलहाल खेसारी ने इस फिल्म रिलीज़ को लेकर कोई बयान नही दिया हैं |

बताते चले खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माई गई सुपरहिट फिल्म “हम हैं हिंदुस्तानी” को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। खेसारीलाल इन दिनों अपनी इस फिल्म से बॉक्सऑफिस के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं। फिल्‍म पल्‍लव –रोहन निर्मित और देव पांडेय निर्देशित है, जिसमें वे काजल राघवानी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -