Dinesh Lal Yadav first time I love u
निरहुआ को पहली बार किसने कहा था ”आई लव यू”

दोस्तों आप सभी जानते हैं हर किसी के साथ स्कूल और कॉलेज समय में ऐसे कई मजेदार किस्से होते हैं जिन्हे भूल पाना आसान नहीं होता और वो यादगार पलों की तरह जीवन में बस जाते हैं। ठीक उसी तरह आज हम भोजपुरी के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के स्कूल समय से जुड़े एक किस्से को बताने जा रहे हैं। जिसे जानकार आपको पता चलेगा की निरहुआ को पहली बार किसने ”आई लव यू” कहा था।

यह भी पढ़े:निरहुआ की टीम ‘भोजपुरी दबंग्स’ का नया फोटो आया सामने

मिडिया के इसी सवाल का जवाब देते हुए खुद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया की जब वो 10th कक्षा में पढ़ते थे। उस समय उन्हें अपने स्कूल के कपड़ो की धुलाई खुद ही करनी होती थी। क्योकि उनकी मम्मी गांव में रहती थी। एक बार उन्होंने अपने कपडे धोने के बाद सूखने के लिए डाले थे। कपडे सूखने के बाद उन्हें सभी कपडे मिले मगर उनका रुमाल नहीं मिला।

Advertisement

यह भी पढ़े:निरहुआ ने फिल्मो में ख़तरनाक एक्शन स्टंट के बारे में क्या कहा?

निरहुआ ने उसे काफी जगह तलाश किया मगर वो कहीं पर नहीं मिला। दूसरे दिन उन्ही के मौहल्ले की लड़की ने उनसे पूछा की आपका रुमाल खो गया हैं क्या? तब निरहुआ ने उसे हां में जवाब दिया। तब उस लड़की ने उनसे कहा की अगर निरहुआ उसे ”आई लव यू’’ कहेगा तो वो उन्हें रुमाल दे देगी। तो कुछ इस तरह उस लड़की ने निरहुआ को ”आई लव यू’’ कहा था।

Shooting for #NirahuaChalalLondon😍

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

Nirahua chalal London 😍

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

#nirahuachalallondon #songcompleted #somuchfun 😍

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


मिडिया द्वारा रुमाल मिलने या ना मिलने के सवाल पर निरहुआ ने ये भी बताया की उन्हें रुमाल तो मिल गया मगर वो लड़की नहीं मिली। और इससे पहले की वो इस बात को आगे बढ़ाते उन्हें अपने गाँव वापस लौटना पड़ा।

तो ऐसी ही चटपटी और मजेदार खबरों के लिए आप हमारी वेबसाईट से जुड़े रहे।