रवि किशन का डबल धमाका, छु मंतर के साथ पंडित जी… का मुहूर्त सम्पन्न

0
69
Chhu Mantar With Pandit Ji Films Muhurat completed

Chhu Mantar With Pandit Ji Films Muhurat completed
भोजपुरी के मेगास्टार रवि किशन की दो फ़िल्में छु मंतर और पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 3 का भव्य मुहूर्त मुंबई में सम्पन्न हुआ ।इस मौके पर भोजपुरी फिल्म जगत के कई जाने माने लोग मौजूद थे। इन दोनों ही फ़िल्मों से प्रसिद्ध लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा और फिल्म प्रचारक उदय भगत रवि किशन के साथ निर्माण के क्षेत्र में उतर गए हैं।

यह भी पढ़े: पवन सिंह को टक्कर देने आ रहा हैं बॉलीवुड का ये सुपर विलन

इस मौके पर दोनों फिल्मो के का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया गया है जिनमे रवि किशन का अलग रूप दर्शाया गया है। दोनों ही फ़िल्मों में रवि किशन अभिनय का जलवा बिखेरेंगे। फिल्म पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 3 में रवि किशन के अलावा हिंदी फ़िल्म जगत के भी कई नामचीन कलाकार होंगे।

यह भी पढ़े: निरहुआ को छोड़ सैया थानेदार के साथ नजर आई आम्रपाली, सेट से फोटो वायरल

रवि किशन प्रोडक्शन और री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले छु मंतर का निर्माण किया जा रहा हैं। छू मंतर में रवि किशन के साथ आठ अन्य कलाकार भी होंगे और फ़िल्म इमोशन से भरपूर होगी । फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में अगले माह होगी।


दोनों ही फ़िल्मों के संगीतकार हैं मधुकर आनंद व छोटे बाबा और गीतकार हैं प्यारेलाल कवि, आज़ाद सिंह, सुमित सिंह और कृष्णा कैचा। फ़िल्म के प्रचारक हैं रंजन सिन्हा, रामचंद्र यादव व अखिलेश सिंह। छू मंतर सामाजिक सरोकार वाली फ़िल्म होगी जबकि पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 3 मनोरंजन से भरपूर एक मसाला फ़िल्म होगी।