आज हम आपको बताएँगे भोजपुरी के कुछ सूपरस्टार के बच्चो के बारे में, तो सबसे पहले हम शुरू करते हैं अभिनेता सूपरस्टार ख़ेसरी लाल यादव से, जिनके बच्चे हमेशा किसी ना किसी कारण चर्चाओ में बने रहते हैं | जैसे हाल ही में ऋषभ के बर्थडे पार्टी ख़ेसारी लाल ने बड़ी धूम धाम से मनाया था | हम आपको बारी बारी तस्वीरो के माध्यम से सभी से चर्चित करा रहे हैं |

1खेसारी लाल यादव के बच्चे

Superstars Son02

Advertisement

हाल ही में ऋषभ के बर्थडे पार्टी ख़ेसारी लाल ने बड़ी धूम धाम से मनाया था | गौर करने वाली बात तो ये है की बीते दिनों पहले उन्होने अपने बच्चे के जन्मदिन पर शानदार पार्टी आयोजित की थी जिसमें भोजपुरी के तमाम बड़े बड़े कलाकार मौजूद थे।

2रवि किशन जी के बच्चे

Superstars Son04

रवि किशन, उनकी तीन बेटियां और एक बेटा है वो अपने बच्चों से बेहद प्यार करते है और अकसर टाईम निकाल कर उनके साथ खेलते है और इंजवोय करते है।

3मनोज तिवारी जी के बच्चे

Superstars Son06

मनोंज तिवारी की जिनकी एक प्यारी सी बेटी है, कुछ समय पहले अपने दिये गये इंट्रव्यू में मनोंज ने कहा था की वो अपनी बेटी सी बहुत प्यार करते है और उसकी खुशी में शामिल होते है। अपनी बातचीत के दौरान उन्होने कहा था की जब भी उनकी बेटी का जन्मदिन होता है तो उस दिन उसके साथ जमकर मस्ती करते है और उसे उसकी मनपसंद का गिफ्ट भी देते है।

4निरहुआ के बच्चे

बात करते है दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जिनके दो बच्चें है एक लड़का और एक लड़की है ये एक्टर भी अपने बच्चों से काफी प्यार करते है |