इस बार दशहरे के अवसर पर होगा पवन का धमाका

0
67
Pawan Singh with Dashahara Dhamaka

Pawan Singh with Dashahara Dhamaka

दोस्तों आपको पता ही होगा की अभिनेता पवन सिंह की फिल्म ‘सैयां सुपरस्टार’ का 1 मिनट 6 सैकेंड का टीज़र जिसे पिछले कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। उस टीज़र ने भोजपुरी सिनेमा जगत में धमाके की तरह आग लगा दी। इसी बीच पवन सिंह ने इस आग को बरकरार रखते हुए अपने ऑफिसियल फेसबुक पर फिल्म सैया सुपरस्टार का एक ओर नया पोस्टर जारी कर दिया हैं। जो की फिल्म ‘सैयां सुपरस्टार’ के जरिये इस बार दशहरे के अवसर पर पवन का धमाका साबित हो सकता हैं।

श्रेयश फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म सैया सूपरस्टार में अक्षरा सिंह का रोल भी काफ़ी रोमांचक होने वाला है, क्योकि अक्षरा सिंह फिल्म में एक चुलबुली कॉलेज गर्ल का रोल निभाने वाली हैं। अक्षरा ने बताया जैसे हर फिल्म उनके लिए नयी होती हैं वैसे ही यह फिल्म भी उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म हैं।

फ़िल्म में पवन सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। इस फ़िल्म का निर्देशन अजय कुमार कर रहें है। निर्माता प्रेम राय की भोजपुरी फिल्म ‘सईया सुपरस्टार’ के गाने भी काफी अच्छे और कर्णप्रिय है जिसमे संगीत अविनाश झा घुँगरू ने तैयार किया है तथा गीत लिखे है आज़ाद सिंह और प्यारेलाल यादव ने जिसे दर्शक बेहद पसंद करेंगे। फिल्म के सह निर्माता नीरज शर्मा है कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह है।