india vs Pakistan bhojpuri

‘इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड के बैनर तले बनी मल्टीस्टारर भोजपुरी फिल्म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान का आधार लोगों में देश प्रेम को नए तरीके से जीवंत करना है। मुंबर्इ और गुजरात में रिलीज होने के बाद फिल्म को देखने के लिए पहले शो से ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी हैं | बेहद संजीदा और प्रभावकारी सब्‍जेक्‍ट पर आधारित फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब भा रही है।

मुंबर्इ और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी इस फिल्‍म को जल्‍द ही बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जायेगा | फिल्‍म के निर्माता अनिल काबराप्रदीप सिंह हैं | निर्देशक फिरोज ए. आर. खान ने ‘इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान’ की कहानी और फ्रेश कंसेप्‍ट को दर्शकों तक बड़े ही सुव्यवस्ठित तरीके से पहुँचाने का कार्य किया है।

Advertisement

फिल्‍म में यश कुमार, प्रियंका पंडित, निशा दुबे, रितेश पांडे,राकेश मिश्रा, अरविंद अकेला कल्लू,आदित्य मोहन, अनिल यादव, अयाज खान, बृजेश त्रिपाठी, अभिनव कुमार, गौरी शंकर, देव सिंह, स्वीटी छाबड़ा, कनक पांडेय,निधि झा,माया यादव, आनंद मोहन पांडे, जसवंत कुमार, उदय तिवारी, राधे मिश्रा, प्रेम दुबे,करण पांडेय, उज़ैर खान, जय सिंह, अनूप अरोरा जैसे स्‍टार मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं।