Thursday, April 18, 2024
HomeGossipदीवाली के अगले दिन से ‘डिशुम’ टीवी पर छठ कार्यक्रमो की लगेगी...

दीवाली के अगले दिन से ‘डिशुम’ टीवी पर छठ कार्यक्रमो की लगेगी झड़ी

Bhojpuri channal dishoom New

लंदन इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड के सफलता पूर्वक आयोजन के बाद अब भोजपुरी के लोकप्रिय चैनल ‘डिशुम’ टीवी पर नए छठ कार्यक्रमों की झड़ी सी लगने वाली हैं। जी हां, कम समय में बड़ी तेजी से संचार करने वाले भोजपुरी चैनल ‘डिशुम’ ने ऐसे कार्यक्रमो का आयोजन करना तय किया हैं, जो दर्शको को श्रद्धा व भक्ति के रंग में रंग दे।

इसे भी पढ़े:नागराज – 2018 की पहली बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म होगी

चैनल इस बार छठ पर्व के अवसर पर कई विशेष शानदार कार्यक्रम लेकर आ रहा है, जो यूपी, बिहार, झारखण्ड के साथ साथ सभी भोजपुरिया दर्शको को भरपूर एंटरटेनिंग करने वाले हैं। इनका प्रारम्भ लोक आस्‍था के महापर्व छठ के साथ हो जायेगा।

‘डिशुम’ पर छठ के कार्यक्रम दर्शकों के लिए एक नए तोहफे के रूप में होंगे। ‘डिशुम’ आठ बेहतरीन शार्ट फिल्‍म्‍स के जरिये अपने माटी से दूर रहने वाले बिहार – झारखंड – उत्तर प्रदेश के लोगों को व्हाट्सएप, ट्वीटर, फेसबुक, यू-ट्यूब और अन्य डिजीटल प्लैटफार्म के माध्यम से पूरी दुनिया में फैलाया जायेगा।

इसे भी पढ़े:‘तुम्हारी सुलू’ के पहले गाने में ही मानव कौल ने ‘विद्या’ को बनाया अपनी रानी

भक्तिमय कार्यक्रमो में ‘जाग साधु भोर भइल’ और ’भजल प्रभु के नाम’ ’बहंगी लचकत जाये’ ‘चलऽ घरे छठ मनावल जाये’, ‘घरे अइली छठी मइया’ जैसे उम्‍दा कार्यक्रम शामिल हैं। ‘डिशुम’ पर महापर्व छठ से जुड़े उम्‍दा कार्यक्रमों का सिलसिला दीवाली के अगले दिन से ही शुरू हो जायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -