Thursday, May 23, 2024
HomeGossipशादी से पहले 'माता की चौकी' में मोनालिसा और कॉमेडियन भारती सिंह

शादी से पहले ‘माता की चौकी’ में मोनालिसा और कॉमेडियन भारती सिंह

Bharti singh with monalisa Mata ki chouki
शादी से पहले ‘माता की चौकी’ में मोनालिसा और कॉमेडियन भारती सिंह

शादी से पहले भारती ने मंगेतर हर्ष लिम्बचिया के साथ माता की चौकी का आयोजन रखा। इससे पहले सोमवार को बैंगल सेरेमनी का समारोह बड़ा ही धूम धाम से संपन्न हुआ। और अब उसके बाद बुधवार को मुंबई में माता की चौकी रखी गई। भारती के घर पर रखे गए इस प्रोग्राम में फैमिली मेंबर्स के अलावा, उनके फ्रेंड्स शामिल हुए जिनमे मोनालिसा भी एक थी।

इसे भी पढ़े:कॉमेडियन भारती सिंह के बैंगल समारोह में पहुंची ‘मोनालिसा’

इस मौके पर जहां भारती ने डिजाइनर आशीष और शेफाली का पिंक अनारकली लहंगा पहना तो वहीं उनके मंगेतर हर्ष लिम्बचिया रॉयल ब्लू शेरवानी में नजर आए। इस दौरान कपल ने माता के भजनों पर खूब ठुमके लगाए। बता दें कि भारती और हर्ष की शाई 3 दिसंबर को गोवा में है।

इसे भी पढ़े:मोनालिसा के जन्मदिन पर पति ‘विक्रांत’ ने दिया ये बड़ा तोहफा

भारती सिंह शादी करने जा रही हैं। इसके लिए उन्होंने मंगेतर हर्ष लिंबचिया के साथ अपने वेडिंग फोटोशूट की तस्वीर साझा करते हुए बताया कि वे 3 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं। भारती ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डालते हुए लिखा, “इन्होंने मेरा दिल चुराया, मैं 3 दिसंबर को इनका सरनेम चुराने जा रही हूं।”


भारती अपनी शादी की तैयारियों में जोर-शोर से बिजी हैं और अक्सर शादी की बातें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। हर्ष पेशे से स्क्रिप्ट राइटर हैं और दोनों एक-दूसरे को करीब 8 साल से डेट कर रहे हैं। इसी साल जून में ‘झलक दिखला जा’ से एलिमिनेट होने के ठीक बाद दोनों की सगाई हुई, जिसमें इनके फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -