Monday, May 20, 2024
HomeGossipबाबा राम रहीम पर खेसारी लाल का एक बड़ा बयान

बाबा राम रहीम पर खेसारी लाल का एक बड़ा बयान

Baba Ram Rahim in Jail

दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे ख़ेसारी लाल यादव द्वारा दिए गये एक बड़े बयान के बारे में, जिसमे उन्होने गुरमीत राम रहीम सिंह के बारे में क्या कहा? ख़ेसारी लाल यादव ने कहा की राम रहीम को कोर्ट द्वारा दी गयी 20 साल की सज़ा का वह समर्थन करते हैं। क्योकि ऐसे बाबा लोगो के दिलो में बैठी सच्ची श्रद्धा वाली छवि को बिगाड़ रहे हैं। साथ ही आने वाली पीढ़ी पर इसका बहुत बुरा असर हो सकता हैं।

पिछले कई सालो से साधू संतो ने पीढ़ी दर पीढ़ी छुपे हुए रहस्यमय ज्ञान को उजागर किया हैं मगर बाबा राम रहीम जैसे बाबाओं ने उन पवित्र साधुओ की छवि को अपवित्र करने की कोशिश की हैं। और वो उस सजा के हकदार थे जो उन्हें दी गयी हैं। सजा के साथ बाबा राम रहीम पर 30 लाख का जुर्माना भी लगाया गया। सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश जगदीप सिंह ने रोहतक के पास सुनारिया की जिला जेल के पुस्तकालय में बनाई गई अदालत में यह फैसला सुनाया।

बताते चले प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी खेसारीलाल की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म ‘जिला चम्पारण’ की रिलीज डेट तय हो चुकी हैं। बिहार में आई भीषण बाढ़ को लेकर खेसारीलाल ने फिल्‍म की रिलीज डेट निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित से बढ़ा देने की अपील की थी, जिसके बाद उन्‍होंने फिल्म की तारीख को आगे बढ़ाते हुए 22 सितंबर कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -