Thursday, May 23, 2024
HomeGossipअहमदाबाद के स्टेज शो पर ऐसे चमके अरविन्द अकेला 'कल्लू'

अहमदाबाद के स्टेज शो पर ऐसे चमके अरविन्द अकेला ‘कल्लू’

Arvind akela kallu in ahemdabad Stage show
अहमदाबाद के स्टेज शो पर ऐसे चमके अरविन्द अकेला कल्लू

भोजपुरी फिल्मो के युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों अहमदाबाद के स्टेज शो पर अपना जलवा बिखेरते नज़र आये। कल्लू अकसर अपने फैंस और दर्शको के लिए स्टेज में अपना परफॉर्मेंस देते नज़र आते हैं इसी क्रम में उन्होंने सोशल मिडिया पर फोटो शेयर करते हुए अहमदाबाद में हुए एक स्टेज शो का जिक्र किया हैं।

इसे भी पढ़े:कल्लू का गाना 940,334 से ज्यादा views पार

कल्लू अपनी आने वाली बहुचर्चित फ़िल्म रब्बा इश्क़ ना होवे के पोस्टर में पुजारी के वेश भूषा में दिख रहे हैं। इस फ़िल्म में कल्लू से संबंधित कुछ फोटो सोशल मीडिया पर काफी देखे जा रहे हैं जिनमे वे दोनों ही अभिनेत्रियों से प्रेमालाप करते नजर आ रहे हैं। यही नही फ़िल्म के ट्रेलर में भी कल्लू दोनों एक्ट्रेस के साथ प्रेम प्रसंग में डूबे हुए दिखे हैं।

इसे भी पढ़े:जीजा-साली की नोकझोंक पर ‘कल्लू’ का नया लोकगीत

गौतम सिंह प्रस्तुत निर्देशक प्रमोद शास्त्री की बहुचर्चित फ़िल्म रब्बा इश्क़ का होवे के रिलीज तारीख की घोषणा अभी तक भले नही हुई है पर फ़िल्म को लेकर सरगर्मी काफी बढ़ गई है। नवरात्र में इसका फर्स्ट लुक नवरात्र के अवसर पर लांच किया गया।


फ़िल्म में युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू , रितु सिंह , कनक यादव , मिट्ठू मार्शल, मनोज टाईगर, हर्ष ठाकुर , देव सिंह , दीपक सिन्हा , सोनिया मिश्रा , कमलाकांत मिश्रा , अजय मिश्रा , रमेश दवेदी, मुन्ना सिंह और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं।

#Sucessfull #show #in #ahmedabad

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on


रियल एंटरटेनमेंट व शगुन एसोसिएट के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं जबकि प्रस्तुतकर्ता हैं गौतम सिंह, निर्मात्री हैं कनक यादव और सह निर्माता हैं आनंद श्रीवास्तव।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -