Monday, May 20, 2024
HomeGossipअक्षरा सिंह में कुछ ख़ासियत ऐसी भी

अक्षरा सिंह में कुछ ख़ासियत ऐसी भी

Akshara Singh Dancer and Singer

भोजपुरी फ़िल्मो की सुपरहिट अदाकारा अक्षरा सिंह एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ बेहद सुरीली सिंगर भी हैं। उनकी डिमांड ना केवल फ़िल्मो में हैं, बल्कि स्टेज शो में भी उनका जलवा महफ़िल में चार चाँद लगाने को प्रसिद्ध माना जाता हैं। अक्षरा सिंह के डांस की एक ख़ासियत और भी हैं जिसे जानकर आप भी चौक जाएँगे। जी हाँ, अक्षरा सिंह जब भी किसी शो में डांस की शुरुवात करती हैं तो अधिकांश उनका पहला गाना बॉलीवुड का हिट सॉंग ‘सात समुंदर पार’ होता हैं। कहा जाए तो अक्षरा सिंह का मनपसंद गाना यही हैं।

अपनी आने वाली फिल्म सैया सूपरस्टार के बारे में अक्षरा सिंह ने बताया की फिल्म में उनका रोल काफ़ी रोमांचक हैं। क्योकि अक्षरा सिंह फिल्म में एक चुलबुली कॉलेज गर्ल का रोल निभाने वाली हैं। अक्षरा ने कहा जैसे हर फिल्म उनके लिए नयी होती हैं वैसे ही यह फिल्म भी उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म हैं। प्रत्येक फिल्म में हर कलाकार की कोशिश रहती हैं की वो दर्शको के सामने बेहतर से बेहतर कर सके।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘सैया सूपरस्टार’ के सेट पर अक्षरा ने स्वयं दर्शको से गुज़ारिश की हैं की उनकी हर फिल्म में जिस तरह लोगो ने उन्हे प्यार दिया हैं उसी तरह अपना प्यार आने वाली सभी फ़िल्मो में भी बनाए रखे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -