Friday, May 17, 2024
HomeGossipआम्रपाली के बिग बॉस में जाने से दुखी होंगे निरहुआ?

आम्रपाली के बिग बॉस में जाने से दुखी होंगे निरहुआ?

Amrapali Dubey Bigg Boss Season 11

इंडिया के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस का नया सीज़न यानी की ग्यारहवा सीज़न जल्द ही शुरू होगा। सीज़न 11 के लिए प्रतियोगियो के नाम को लेकर भी काफ़ी बैचेनी लोगो में हैं। बिग बॉस के घर में भोजपुरी फिल्मी सितारो को भी हमेशा देखा जाता रहा हैं। मोनालिसा, विक्रांत, मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ और स्वेता तिवारी ये सभी भोजपुरी कलाकार भी बिग बॉस के प्रतियोगी रह चुके हैं। लेकिन जब एक इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे के साथ खड़े दिनेश लाल यादव को पूछा गया की आम्रपाली के बिग बॉस में जाने से क्या वो दुखी होंगे?

इस सवाल पर सटीक जवाब न देते हुए निरहुआ ने कहा की उन्हे इस बात पर बहुत ज़्यादा ख़ुशी तो नही होगी पर दुख भी नही होगा क्योकि उनके मुताबिक बिग बॉस एक ऐसा घर हैं जहा हर कलाकार को जाना चाहिए। लेकिन उन्हें दुख इस बात से होगा की आम्रपाली के साथ उनकी चार पांच फ़िल्मे आने वाली हैं और आम्रपाली के ना होने पर उन्हे दूसरी अभिनेत्री के लिए काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं।

खबरो की माने तो रानी चटर्जी, अंजना सिंह, काजल राघवानी या फिर आम्रापाली दुबे में से एक इस बार बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं। अब इन खूबसूरत हसीनायो में एक कौनसी बिग बॉस सीज़न 11 की मेहमान होगी इसका इंतज़ार तो हम भी बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। आपका क्या कहना हैं हमे ज़रूर बताए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -