Friday, May 3, 2024
HomeGossipफिल्म ‘मुक़द्दर’ का फर्स्‍ट लुक आउट

फिल्म ‘मुक़द्दर’ का फर्स्‍ट लुक आउट

Mukkadar Poster

एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘मुक़द्दर’ का फर्स्‍ट लुक आउट होने के बाद फिल्‍म के निर्माता वसीम एस.खान और लेखक – निर्देशक शेखर शर्मा ने बताया कि यह फिल्‍म दर्शकों के लिए दिवाली का तोहफा होगा और ये फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर हैं। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गई है।

खेसारी लाल यादव अभिनीत ”मुक़द्दर” बहुत जल्द रिलिज होगी यह सब जानकरी निर्देशक शेखर शर्मा ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ़्रेश में बताई। लोगों को इस फिल्‍म के पोस्‍टर काफी अच्छे लग रहे हैं। एक बार फिर इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी के साथ नजर आयेंगे। दोनों की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। फिल्‍म का ट्रेलर नौ सिंतबर को वेब म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर लांच किया जायेगा।

इस फिल्म के लेखक – निर्देशक शेखर शर्मा ,संवाद अरविन्द तिवारी ,गीत आज़ाद सिंह ,प्यारे लाल यादव ,संगीत मधुकर आनंद ,फाइट मास्टर कौसल मोजिस ,डांस मास्टर संजय कोर्व,छायांकन प्रमोद पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

फिल्म के मुख्य कलाकार है – खेसारी लाल यादव ,काजल राघवानी ,शमीम खान ,शुभी शर्मा ,अयाज़ खान ,प्रकश जैस,संजय वर्मा ,नागेश मिश्रा,जे .नीलम है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -