Tuesday, April 30, 2024
HomeGossipटॉप 20 भोजपुरी एक्टर्स और रियल उम्र

टॉप 20 भोजपुरी एक्टर्स और रियल उम्र

Kajal Real Age

भोजपुरी सिनेमा यूँ तो काफी बड़ा हैं पर इसमें कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनके बारे में उनके फैंस हर छोटी से छोटी बातें जानना चाहते हैं। तो हम आपको आपके पसंदीदा कलाकारों की रियल उम्र के बारे में बाताऐंगे।

मनोज तिवारी

मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्मों के शहंशाह कहे जाते हैं। उनको देखकर उनकी सही उम्र का पता नहीं चलता हैं। इनकी सही उम्र 46 वर्ष है।

रवि किशन

रवि किशन इनको भोजपुरी फिल्मों का शाहरुख़ खान कहा जाता हैं। रवि किशन के लटको -झटको से शायद ही किसी को सही उम्र का पता चला हो। उनके अंदर भरा जोश, उनके चेहरे की चमक को देखकर यही लगता हैं की उन्होंने बीएस में अभी एंट्री की हैं। पर रवि किशन जी 45 साल के हो चुके हैं ,और 17 जुलाई आते ही 46 के हो जायेंगे। यानी 2017 में रवि किशन 46 साल के हो गए हैं।

दिनेश लाल यादव ( निरहुआ )

भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाने वाले दिनेश लाल यादव या कहे आप सभी के चहेते निरहुआ की सही उम्र हैं 38 साल। जी हां निरहुआ को देखकर भले ऐसा की वो 25 या 26 साल के हीं होंगे। पर उनकी सही उम्र कुछ और ही कहती हैं।

खेसारी लाल यादव

अब बात करें खेसारी लाल यादव की इनके एक्शन सीन्स को देखकर हर कोई सोचता हैं की इनकी तो अभी क्या उम्र होगी। पर आज हम आपको बताते हैं की आपके खेसारी जी अब 31 साल के हो चुके हैं।

पवन सिंह

बात करें पवन सिंह की भोजपुरी सिनेमा के दबंग कहे जाते हैं। और सभी एक्ट्रेस के साथ उनकी केमिस्ट्री काबले -ए-तारीफ़ हैं |चाहे हीरोइन उनसे उम्र की हो या बड़ी सबके साथ बहुत फबते हैं। इनकी उम्र 33 वर्ष हैं। पवन एक्टर के साथ – साथ एक बहुत ही बेहतरीन प्लेबैक सिंगर भी हैं।

प्रवेश लाल यादव

भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से, अपंने रोमांस से सबको अपना दीवाना बना चुके प्रवेश लाल यादव अब 31 साल के हो चुके हैं।

विजय आनंद

विजय आनंद भोजपुरी फिल्मों के गोविंदा भी कहे जाते हैं। शायद इसलिए क्यूंकि हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर सुपर हिट डांसर गोविंदा इनके रिलेशन में हैं। विजय की सही उम्र हैं 39 साल, इनके लुक्स फैंस को हिंदी के बजरंगी भाईजान यानी की सलमाम खान लगते हैं।

विराज भट्ट

विराज भट्ट नेपाल के हैं और इन्होने अपने आपको नेपाली और भोजपुरी फिल्मों में हिट कर दिया हैं। कम समय में काफी मशहूर हो गए हैं। इनकी उम्र 35 वर्ष की हैं। और इनकी एक्टिंग सदाबहार गानों की तरह।

अरविन्द अकेला

अरविन्द की उम्र अभी महज़ 19 साल की हैं, पर इन्होने अपनी मेहनत के दम पर खुद को सिनेमा का एक राइजिंग स्टार बना दिया हैं। और भोजपुरी इंडस्ट्री में चॉकलेटी बॉय भी इनको कहा जाता हैं।

यश मिश्रा

यश मिश्रा भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम बॉय कहे जाते हैं। क्यूंकि उनका जलवा ही कुछ ऐसा हैं। इनकी उम्र महज़ 31 वर्ष हैं।

अब हम बात करते भोजपुरी सिनेमा की टॉप 10 रियल ऐज अभिनेत्रीयों की तो सबसे पहले आती हैं काजल राघवानी |

काजल राघवानी

काजल भोजपुरी सिनेमा की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हैं। इनकी उम्र 30 हैं पर अभी इन्होने शादी नहीं की हैं शायद काजल को अभी तक अपने ड्रीम बॉय नहीं मिले हैं।

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी सिनेमा की धक – धक गर्ल कही जाने वाली आम्रपाली अब 25 साल की हो गयी हैं। इतनी कम उम्र में इन्होने काफी बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं।

मोनालिसा

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस का जादू चलाने वाली मोनालिसा अब 35 साल की हो गयीं हैं। भले ही उनकी उम्र का पता उनके चेहरे से न चलता हो।

रिंकू घोष

अपनी एक्टिंग की छाप पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री पर छोड़ने वाली रिंकू घोष अब 35 वर्ष की हो चुकी हैं। रिंकू की एक्टिंग, उनका डांस भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं।

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह भोजपुरी की सबसे यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, महज 23 साल की उम्र में इन्होने काफी बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं।

प्रियंका पंडित

प्रियंका पंडित भोजपुरी सिनेमा में बेस्ट एक्ट्रेस में जानी जाती हैं। इनकी उम्र 25 साल है। प्रियंका सिनेमा की सबसे योग्य और क्यूट एक्ट्रेस में से शुमार है |

सम्भावना सेठ

भोजपुरी सिनेमा की आइटम बम संभावना अब 37 साल की हो चुकी हैं, पर इनके डांस और लटके – झटको को देखकर इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता।

सुरभि शर्मा

सुरभि शर्मा भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुन्दर एक्ट्रेस मे से एक हैं इनकी उम्र 31 साल हैं पर इनका काम करने का जोश एक नौज़बां एक्ट्रेस से भी ज्यादा हैं।

श्रद्धा शर्मा

श्रद्धा शर्मा मॉडल और एक्टर दोनों हैं, इन्होने हिंदी धारावहिक में भी अपने हुनर का जलवा दिखा रखा हैं। इनकी उम्र अब 37 वर्ष हैं, लोगो को भले ही ये देखने में 25 की लगती हों।

पाखी हेगड़े

पाखी हेगड़े और निरहुआ की जोड़ी तो भोजपुरी सिनेमा में सुपर हिट हैं। हर फिल्म में पाखी की अदाओं का लोगो को उनके हुस्न का दीवाना बना देता हैं। इनकी उम्र 30 वर्ष हैं, और इन्होने 20 से भी ज्यादा फिल्मों में अपने आइटम नंबर्स का जादू चला दिया हैं।

इन सभी कलाकारों को देख इनके काम करने के जोश और जलवे को देख हम इनकी उम्र का पता नहीं लगा सकते पर हमने आपको आपके चहेते एक्टर, एक्ट्रेस की सही उम्र आज बता दी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -