आपने स्टेज शो के दौरान पवन सिंह और अक्षरा को गाना गाते हुए कई बार देखा होगा, लेकिन अब हम आपको उनके स्टेज शो से जुडी कुछ ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे है जिसे देखने के बाद आपकी आँखें अचंभित हो जायेंगी, इससे पहले की हम इन तस्वीरों के बारे में ज्यादा जानकारी दे उससे पहले आप इन तस्वीरों को ध्यान से देखिये।

Pawan singh stage sing

इन तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है की पवन सिंह ने हाथ में माईक ले रखा है और वो एक कुर्सी पर बैठ कर रो रहे है, वही दुसरी तरफ अक्षरा सिंह उनके आंशू पोछते हुए नजर आ रही है और उन्हे समझा रही है। आईये आपको बताते है की आखिरकार ये पूरा माजरा क्या है और किस वजह से पवन सिंह की आँखों में आंशू आ गये थे।

Advertisement

दरअसल पवन सिंह जब गाना गा रहे थे तो उस दौरान उन्हे वो पल याद आ गये थे जब उनको लेकर सोशल मिडिया पर तरह तरह की बातें बनाई जा रही थी आपको याद होगा की बीते कुछ समय पहले पवन सिंह की बातचीत की रिकोर्डिंग सोशल मिडिया पर वायरल हो रही थी और इस वजह से वो काफी परेशान थे।

स्टेज शो के दौरान इन्ही बातों को याद करते हुए पवन सिंह भावुक हो गये थे और उन्हे देखकर दर्शक भी भावुक हो उठे थे, लेकिन अक्षरा ने उन्हे संभालते हुए किसी तरह से शांत करवाया था।