एडवांस बुकिंग में आगे निकली “हम है हिन्दुस्तानी”

0
64
Advance Booking

Advance Booking

दोस्तों चार अगस्त से बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में बड़े स्तर पर रिलीज होने वाली फिल्मो ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ और सिपाही में अब तक खेसारी का पलड़ा भारी नज़र आ रहा हैं | जी हाँ दोस्तों खेसारी की फिल्म ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ ने सप्ताहिक एडवांस बुकिंग में निरहुआ की फिल्म “सिपाही” को पीछे छोड़ दिया हैं।

फिल्म ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। और इसी कारण ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ की सप्ताहिक एडवांस बुकिंग में दर्शको ने धमाल मचा रखा हैं ।

फिल्म ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ एक्शन पैक्ड मूवी है, जिसमे हर बार की तरह अभिनेता खेसारीलाल यादव अपने रंग में नजर आएंगे और उनकी केमेस्ट्री काजल राघवानी के साथ दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगी।

फिल्म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा सुपर खलनायक अवधेश मिश्रा, ब्रिजेश त्रिपाठी, संजय पांडेय, के के गोस्वामी, रति पांडेय, रीना रानी, अनूप अरोड़ा, देव सिंह, पप्पू यादव, मनीष चतुर्वेदी, राधे मिश्रा, त्रिशा खान और ज्योति कलश जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में संभावना सेठ का आइटम नंबर भी मुख्य आकर्षण होगा |