Bhojpuri Amrapali Facts01

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और काबिल हीरोइनों मे से एक हैं ,जिनके आते ही भोजपुरी सिनेमा की सारी हीरोइनें पस्त हों गईं आम्रपाली दुबे ने 2 साल के अंदर ही अपनी साख भोजपुरी इंडस्ट्री में जमा ली| अब तक आम्रपाली ने जितनी भी फिल्मे की हैं वो सभी सुपर हिट रहीं हैं।

2014 में किया डेब्यू

Bhojpuri Amrapali Facts04

Advertisement

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली ने 2014 में अपना डेब्यू किया और दो साल के अंदर ही आम्रपाली वहां की सुपरस्टार बन गई। आम्रपाली ने अपना डेब्यू भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ किया दोनों की फिल्म ने कई सारे रिकार्ड्स अपने नाम किये। बहुत कम लोगो को पता हैं की आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले क्या करती थी और उनकी लाइफ कैसी थी आज हम उन्ही 10 राज़ो के ऊपर से पर्दा उठा रहें।

करियर शुरुआत टीवी शोज से

आपको बता दें की आम्रपाली ने अपने करियर शुरुआत टीवी से की “रहना है तेरी पलकों की छांव” में “सात फेरे” और “मायका” जैसे लोकप्रिय टीवी शोज किये ,लेकिन बाद में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा का रुख किया। और भोजपुरी सिनेमा में उनकी और भोजपुरी सिनेमा की दोनों की किस्मत बदल गयी।

बेमतलब हंसने की ख़ासियत

Highly Paid Aamrapali

आम्रपाली का कहना है की वो ऐसे लोगो मे से हैं की अगर कोई उनसे हंसने को कहें तो वो बहुत सारा बेमतलब का हंस भी सकती हैं।

बाय – चांस आई एक्टिंग करियर में

Bhojpuri Amrapali Fact07

आम्रपाली ने एक इंटरव्यू में कहा की वो एक्टिंग करियर में बाय – चांस आ गयी लेकिन अब उनका टारगेट हिंदी फिल्मे हैं। कई फिल्मों के लिए उनकी बातचीत चल रही हैं जैसे ही कुछ फाइनल होगा में जरूर अपने फैंस से साझा करूंगी।

झलक दिखला जा पसंदीदा रियलिटी शो

Bhojpuri Amrapali Fact05

भोजपुरी सिनेमा की इस अदाकारा को रियलिटी शोज़ करने का बहुत शौक हैं। वो बताती हैं की झलक दिखला जा उनका पसंदीदा रियलिटी शो हैं। उन्हें डांस करना बेहद पसंद हैं ,इसलिए किसी डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहती हैं।

सलमान खान से मिलने पर हुई शॉकड

Bhojpuri Amrapali Facts03

आम्रपाली दुबे ने एक इंटरव्यू में बताया था की उन्हें एक इवेंट में सलमान खान से मिलने का मौका मिला तो जब वो सलमान से मिली तो उन्हें देख के वो बिलकुल शॉकड हों गई थी, कुछ देर बाद उन्हें अहसास हुआ की सलमान उनके सामने खड़े है | इसके बाद आम्रपाली ने सलमान से पूछा था की जैसा उनके साथ हुआ है, क्या सलमान के साथ भी ऐसा होता है जब कोई लड़की उनके सामने आती है , सालमान ने कहा था……. हाँ।

सात फेरे पहला टीवी शो

Bhojpuri Amrapali Fact06

आम्रपाली के पिता का सपना था की ,वो डॉक्टर बने , लेकिन आम्रपाली का मन पढ़ाई में कभी लगा ही नहीं , कॉलेज की उम्र में आम्रपाली ने ऐसे ही सेरिअल्स के लिए ऑडिशन देना शुरू कर दिया | एक दिन उनका सिलेक्शन सात फेरे के लिए हो गया यहीं से उन्होंने टीवी जगत में अपना पहला कदम रखा |

मस्तीखोर कहलाना पसंद

Bhojpuri Amrapali Facts02

आम्रपाली ने एक इंटरव्यू में बताया था की वो एक शब्द में खुद को मस्तीखोर कहलाना पसंद करेंगी, क्योंकि उन्हें अपने आस-पास मस्ती का माहौल पसंद है | आम्रपाली ने एक इंटरव्यू में बताया था, कि भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग 30 -40 दिनों की होती है , और इन दिनों में शूटिंग के शुरूआती 10 दिनों में वो सबको खूब परेशान करती हैं |

ओपन -माइंडेड किस्म की लड़की

Nirahua Aamrapali Superhit

-आम्रपाली के बारें में बताते हुए , दिनेश लाल यादव ने कहा है कि आम्रपाली बहुत बिंदास और ओपन -माइंडेड किस्म की लड़की हैं, और आम्रपाली का मानना भी यही है की वो बहुत अलग तरह की लड़की हैं |

भोजपुरी फिल्मों की ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड में जैसे ऐश्वर्या की फिल्मों की धाक है ऐसे ही भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली का डंका बजता है, भोजपुरी फिल्मों की ऐश्वर्या राय आम्रपाली को कहा जाता है यहाँ तक की जब ऐश्वर्या की ये दिल है मुश्किल फिल्म रिलीज़ हुई उसी टाइम आम्रपाली की बेटा फिल्म रिलीज़ हुई, तब लोगो ने ऐश्वर्या की ये दिल है मुश्किल फिल्म से ज्यादा बेटा फिल्म को सराहा और आम्रपाली की बेटा फिल्म भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट हुई।

आम्रपाली के बारे में ये ऐसे राज़ हैं जो शायद ही आपको पता हो उनके चाहने वालो के लिए उनकी एक – एक छोटी भी जानना बहुत ख़ास हैं। और जाने भी क्यू न जब उनके स्टार्स खुद अपनी बातें अपने सीक्रेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करना चाहते हैं।